जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया

रेडवानी इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा था, इसी दौरान आतंकियों (Terrorists) ने जवानों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई के बाद ये छानबीन मुठभेड़ में बदल गई और सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

Jammu Kashmir two unidentified terrorists killed in Kulgam encounter

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है। हालांकि मारे गये आतंकियों (Terrorists) की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। लेकिन सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी भी पूरे इलाके में जारी है।

कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज के दौरान निधन, देवरिया के पैतृक गांव में शोक की लहर

गुरुवार तड़के सुबह कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट के जरिये सुरक्षाबलों की इस कामयाबी के बारे में जानकारी साक्षा की।

वहीं कुलगाम जिले के अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बुधवार रात से ही जिले के रेडवानी इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा था, इसी दौरान आतंकियों (Terrorists) ने जवानों पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाबी कार्रवाई के बाद ये छानबीन मुठभेड़ में बदल गई। दोनों तरफ से घंटों चली गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। हालांकि मारे गये आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। लेकिन जल्द ही इसका पता लगा लिया जायेगा।

गौरतलब है कि बुधवार को भी पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के खूंखार आतंकी को मार गिराया था। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, सुरक्षाबलों और पुलिस के साथ मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन एचएम के ए प्लस केटेगरी का एक आतंकी मारा गया है। जो कि 2018 में शोपियां के जेनापुरा में पुलिस टीम पर हमले सहित कई आतंकी गतिविधियों में शामिल था। बताते चलें कि जेनापुरा हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गये थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें