जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मारे गए अल बदर के 2 आतंकी

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में अल बदर के 2 आतंकी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ की पुष्टि कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने की है।

Indian Army Recruitment 2021

फाइल फोटो।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के तुरकवांगन इलाके में आतंकियों ने आइईडी विस्फोट (IED Blast) किया था। 

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला ये है कि श्रीनगर के खानमोह एरिया में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में अल बदर के 2 आतंकी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ की पुष्टि कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन अल बदर के 2 आतंकी मारे गए हैं।

Coronavirus: भारत में घटे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में आए इतने नए केस

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों (terrorists) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के तुरकवांगन इलाके में आतंकियों ने आइईडी विस्फोट (IED Blast) किया था। हालांकि इस हमले में किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा था।

इस विस्फोट (IED Blast) की पुष्टि भी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने की थी। उन्होंने बताया था कि इस आतंकी हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ है। सुरक्षाबलों को आशंका है कि आइईडी लगाने वाले आतंकी पास के इलाकों में छिपे हैं। इसलिए उन्हें ढूंढने के लिए ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें