जम्मू कश्मीर: राजौरी में दो पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, सैन्य संस्थानों का वीडियो बना आतंकियों को भेजने का आरोप

गिरफ्तार दोनों जासूसों (Spy) पर सैन्य प्रतिष्ठानों की वीडियो बनाकर पाकिस्तान में बैठे आईएसआई व आतंकी आकाओं को भेजने का आरोप है। इस काम के लिए इन दोनों को हवाला के जरिये मोटी रकम भी मिलती थी। 

Two Spy arrested on charges of espionage for Pakistan

Jammu Kashmir: Two Spy arrested on charges of espionage for Pakistan

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी जासूसों (Spy) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये गिरफ्तारी राज्य के सीमावर्ती जिले राजौरी के एक गांव से की गई है। इन जासूसों ने हाल ही में सेना के राष्ट्रीय रायफल के हेडक्वार्टर के अंदर का वीडियो बनाकर पाक स्थित आतंकी संगठनों को भेजा है। 

झारखंड: ऑनलाइन ठगी के खिलाफ देवघर पुलिस की बड़ी सफलता, 11 साइबर अपराधियों को रंगे हाथों पकड़ा

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस की एक ज्वाइंट टीम ने शनिवार देर रात किला दरहाल में छापेमारी की। इस दौरान सुरक्षाबलों ने सेना के लिए पल्लेदार के तौर पर काम करने वाले नजीर हुसैन और उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार किया। ये दोनों जासूस (Spy) नौशेरा के किला दरहाल गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों जासूसों (Spy) पर सैन्य प्रतिष्ठानों की वीडियो बनाकर पाकिस्तान में बैठे आईएसआई व आतंकी आकाओं को भेजने का आरोप है। इस काम के लिए इन दोनों को हवाला के जरिये मोटी रकम भी मिलती थी। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें