जम्मू कश्मीर: घाटी के टॉप-10 आतंकियों में शूमार लश्कर कमांडर को सुरक्षाबलों ने मार गिराया, एक अन्य आतंकी भी ढेर

पुलवामा जिले के पंपोर में मारे गये लश्कर कमांडर उमर मुस्ताक खांडे ने ही घाटी के दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी

Terrorists

प्रतिकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक खांड़े समेत दो आतंकवादी (Terrorists) मारे गए। पुलिस के अनुसार खांडे इस साल की शुरुआत में दो पुलिसवालों की निर्मम हत्या में कथित तौर पर शामिल था। जिसके बाद अगस्त में जारी पुलिस की हिट लिस्ट में खांडे का नाम घाटी के टॉप-10 आतंकियों (Terrorists) में शूमार हो गया था।

जम्मू कश्मीर में गैर कश्मीरियों की हत्यायें लगातार जारी, आतंकियों (Terrorists) ने यूपी और बिहार के एक-एक नागरिक को मारी गोली

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया कि खांडे इस साल की शुरुआत में श्रीनगर जिले के बघाट में दो पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना में कथित रूप से शामिल था।

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में इस बात की पुष्टि करते हुये बताया है कि शनिवार को पंपोर में शुरू हुये एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों (Terrorists) उमर मुस्ताक खांडे और शाहिद बसीर को मार गिराया है। दोनों ही घाटी में बहुत सारे निर्दोषों की हत्यारोपी थे। 

आपको बताते चलें कि पुलवामा जिले के पंपोर में मारे गये लश्कर कमांडर उमर मुस्ताक खांडे ने ही घाटी के दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। श्रीनगर में शहीद हुये दोनों पुलिसकर्मी मोहम्मद युसूफ और सुहैल अहमद को खांडे ने ड्रंगबाल इलाके में चाय पीने के दौरान गोली मार दी थी। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें