जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, टीआरएफ का आतंकी गिरफ्तार

गिरफ्तार आतंकी लश्कर के मुखौटा संगठन टीआरएफ के लिए काम करता था और सरहद पार बैठे आंतकी आकाओं के आदेश पर जिले में एक बार फिर स्थानीय आतंकवाद को पुनर्जीवित करने का काम कर रहा था।

Militant

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने एक स्थानीय आतंकी (Terrorist) को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आतंकी की पहचान हाजिन निवासी शब्बीर अहमद डार के तौर पर हुई है।

जम्मू कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ASI पर हमले का आरोपी हिजबुल आतंकी मूसा ढेर

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस और सेना की की संयुक्त टीम को छानबीन के लिए जिले के चंद्रगीर हाजिन इलाके में भेजा गया। इस दौरान पुलिस ने आंतकी शब्बीर अहमद (Terrorist) को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से हथियार व कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि गिरफ्तार आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन दी रेसिसटेंस फ्रंट (टीआरएफ) के लिए काम करता था और सरहद पार बैठे आंतकी आकाओं के आदेश पर जिले में एक बार फिर स्थानीय युवकों को बहला-फुसलाकर आतंक की राह पर ढकेलने का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने आतंकी शब्बीर (Terrorist) को गिरफ्तार कर संबंधित मामलों में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें