जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने त्राल (Tral) में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर में लोगों द्वारा बंद के फरमान को पूरी तरह ठेंगा दिखाए जाने से बौखलाए आतंकियों ने 13 नवंबर को दक्षिण कश्मीर के त्राल (Tral) में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है।

Tral
त्राल (Tral) में आतंकियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दस्ता 13 नवंबर की दोपहर को त्राल (Tral) बाजार में आया। आतंकियों ने वहां खुली दुकानों को कथित तौर पर बंद कराने का फरमान सुनाते हुए एक दुकानदार को काफी नजदीक से गोली मार दी। दुकानदार गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा। लोग दहशत में आ गए और देखते ही देखते पूरा बाजार बंद हो गया। इसके बाद आतंकी वहां से चले गए।

आतंकियों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने जमीन पर खून से लथपथ पड़े दुकानदार को उठाते हुए तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। उसकी पहचान महराजुद्दीन के रूप में हुई है। इस बीच, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पर पहुंच गई। पुलिस वहां मौजूद लोगों से पूछताछ के आधार पर आतंकियों का सुराग जुटाने में लग गई है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि, अब तक आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पढ़ें: चुनाव से पहले नक्सली गतिविधियों में कमी किसी खतरे की घंटी? चौकन्नी हुई पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here