जम्मू कश्मीर: पुंछ में जवानों ने खूंखार पाक आतंकी अबू जरार को मार गिराया, सुरक्षाबलों पर हमले का आरोपी

मारे गये लश्कर के आतंकी की पहचान पाकिस्तान मूल के अबू जरार के तौर पर हुई है। वहीं जवानों ने घटनास्थल से एक एके 47 रायफल, 4 मैग्जीन, एक ग्रेनेड और भारतीय करेंसी बरामद की है।

Militants

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लगातार दूसरे दिन आतंकियों (Militants) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुये लश्कर-ए-तैयबा के एक आंतकी को मार गिराया है। जवानों के हाथ ये सफलता पुंछ जिले के बहरामगला इलाके में मिली है। जहां उन्होंने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया।

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में पुलिस बस पर हुये आतंकी हमले में 2 जवान शहीद, अन्य घटना में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों (Militants) को किया ढेर

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूत्रों से खबर मिली थी कि बहरामगला इलाके में हथियारबंद आतंकियों (Militants) को देखा गया है। इसी के आलोक में सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों की टीम बनाकर छानबीन के लिए भेजा गया। 

सैन्य अधिकारी ने आगे बताया कि मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान कुछ आतंकियों (Militants) ने जवानों को देखकर फायरिंग की और उसी के आड़ में भागने का प्रयास किया। लेकिन सुरक्षाबलों ने इस दौरान एक आतंकी को मार गिराया, हालांकि बाकी आतंकी वहां से बच निकलने में सफल रहे, जिनकी छानबीन के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।   

सैन्य अधिकारी के अनुसार, मारे गये लश्कर के आतंकी की पहचान पाकिस्तान मूल के अबू जरार के तौर पर हुई है। वहीं जवानों ने घटनास्थल से एक एके 47 रायफल, 4 मैग्जीन, एक ग्रेनेड और भारतीय करेंसी बरामद की है। बताते चलें कि अबू जरार पिछले कई दिनों से सुरक्षाबलों के टॉरगेट पर था। उसके खिलाफ सुरक्षाबलों पर हमले और घाटी में आतंकी वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें