जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 2 सुरक्षाकर्मी भी घायल

पुलिस और सेना के ज्वाइंट टीम ने इलाके की घेराबंदी की और वहां आतंकवादियों (Terrorists) की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सर्च अभियान चलाया।

Terrorists

फाइल फोटो।

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के ज्वाइंट टीम के साथ हुये एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों (Terrorists) को मार गिराया गया है। सैन्य अधिकारियों के अनुसार, “शोपियां एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं, लेकिन अंसार गजवात-उल-हिंद का कमांडर अपने साथी सहित मस्जिद में जा छिपा है इसलिए सेना का ये ऑपरेशन जारी है। वहीं इस कार्रवाई के दौरान सुरक्षाबल का 2 जवान भी घायल हो गये हैं।

कौन हैं नक्सलियों की गिरफ्त से रिहा हुए कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह? जानें पांच दिनों का घटनाक्रम

गौरतलब है कि इससे पहले बृहस्पतिवार को आतंकवादियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों के बीच हल्की फायरिंग हुई थी। पुलिस और सेना के ज्वाइंट टीम ने इलाके की घेराबंदी की और वहां आतंकवादियों (Terrorists) की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सर्च अभियान चलाया। हालांकि इन आतंकियों के मारे जाने के बाद बाकी के अन्य आतंकी पास के ही एक मस्जिद में जाकर छिप गये हैं। जिनको आत्मसमर्पण के लिए राजी करने के लिए दो स्थानीय भाईयों को मस्जिद में आतंकियों से समझाने के लिए भेजा गया है।

इस दौरान जैसे ही सुरक्षाबल उस स्थान पर पहुंचे, वहां छिपे आतंकवादियों (Terrorists) ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस ऑपरेशन में मारे गये आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। फिलहाल बाकी के आतंकियों के सफाये के लिए खबर लिखे जाने तक ऑपरेशन जारी है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें