जम्मू कश्मीर: बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन OGW को गिरफ्तार किया, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद

ये तीनों लश्कर-ए-तैयबा (LeT) कमांडर मो. यूसुफ डार उर्फ कांटरू और अबरार नदीम भट के भी संपर्क में थे। इनके पास से गोला बारूद और लश्कर-ए-तैयबा के पोस्टरों के अलावा कुछ और आपत्तिजनक सामग्री जब्त हुई हैं।

Budgam Police arrested three OGW

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में राज्य पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने भारतीय सेना (Indian Army) की 53वीं राष्ट्रीय राइफल्स के साथ मिलकर चलाए गए एक संयुक्त ऑपरेशन में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के तीन ओवर ग्राउंड वर्क्रस (OGW) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

सियाचिन में शहीद हुआ मेरठ का जवान, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

राज्य पुलिस के मुताबिक, तीनों ओजीडब्ल्यू (OGW) की पहचान नारबल इलाके के आदिल अहमद डार, ताहिर अहमद भट और कावूसा खलिसा इलाके के गुलाम मोहम्मद गोजरी के तौर पर हुई है।

राज्य पुलिस के अधिकारी ने कहा कि ये तीनों ओजीडब्ल्यू (OGW) बडगाम के मागाम, नारबल और बीरवाह इलाके में आतंकियों (Militants) को रहने, खाने-पीने आदि की मदद के साथ-साथ हथियारों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने में मदद करते थे। ये तीनों सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान में बैठे आतंकी कमांडरों के साथ संपर्क में थे।

इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि ये तीनों लश्कर-ए-तैयबा (LeT) कमांडर मो. यूसुफ डार उर्फ कांटरू और अबरार नदीम भट के भी संपर्क में थे। इनके पास से गोला बारूद और लश्कर-ए-तैयबा के पोस्टरों के अलावा कुछ और आपत्तिजनक सामग्री जब्त हुई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें