जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया, CRPF का एक जवान घायल

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के बावजूद आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने त्राल में ग्रेनेड हमला किया है।

Jammu Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

Jammu Kashmir: आतंकियों ने CRPF की 139 बटालियन पर 11 बजकर 45 मिनट पर हमला किया। हमले में घायल CRPF जवान के पेट के नीचे चोट आई है।

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के बावजूद आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया है। इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया है।

आतंकियों ने CRPF की 139 बटालियन पर 11 बजकर 45 मिनट पर हमला किया। हमले में घायल CRPF जवान के पेट के नीचे चोट आई है। जवान को पुलवामा जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में बीते कुछ समय से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन्स को तेज कर दिया गया है। घाटी में कई आतंकियों को ढेर किया गया है और कई ने सरेंडर किया है। सुरक्षाबलों के ऑपरेशन्स में कई आतंकी कमांडर भी मारे गए हैं, इससे आतंकवादी संगठनों की कमर टूट गई है और वह बौखलाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन विवाद: पूर्वी लद्दाख में पीएलए सैनिकों के साथ हिंसक झड़पों से दोनों देशों के रिश्तों में आई दरार- विदेश मंत्री

अपनी बौखलाहट में आतंकी लगातार सुरक्षाबलों पर हमले की प्लानिंग करते रहते हैं, लेकिन हर बार सुरक्षाबल आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

कुछ दिन पहले आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक अंडरग्राउंड ठिकाने के बारे में भी जानकारी मिली थी।

दरअसल अवंतीपुरा पुलिस, 55 राष्ट्रीय राइफल्स और CRPF की 185 बटालियन ने एक सर्च ऑपरेशन चलाया था, इसी दौरान लश्कर के अंडरग्राउंड ठिकाने का पता चला।

मौके से विस्फोटक और हथियार बरामद हुए थे। इनमें AK-47 भी शामिल है। इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई थी।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें