Jammu-Kashmir: आतंकियों ने SPO की गोली मारकर की हत्या, पत्नी और बेटी की भी मौत

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के त्राल में आतंकियों (Terrorists) ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। यहां आतंकियों ने एक पूर्व SPO और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Terrorists

सांकेतिक तस्वीर।

आतंकी (Terrorists)  जबरन एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद के घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में एसपीओ समेत उसकी पत्नी और बेटी को गोली लगने से गंभीर चोटें आईं थीं।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के त्राल में आतंकियों (Terrorists) ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। यहां 27 जून को आतंकियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी।

एसपीओ, उनकी पत्नी और बेटी को आतंकियों (Terrorists) ने गोली मारी थी। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ और उसकी पत्नी राजा बेगम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी बेटी रफिया को इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में रेफर किया गया था, लेकिन कुछ घंटों बाद उसने भी दम तोड़ दिया। बता दें कि इस हमले में SPO की बेटी घायल हो गई थी। 

अधिकारियों के अनुसार, आतंकी 27 जून की रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोर इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ और उसकी पत्नी राजा बेगम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में आए 46,148 नए केस, दिल्ली में लगातार दूसरे दिन दर्ज हुए 100 से कम मामले

जानकारी के मुताबिक, आतंकी (Terrorists)  जबरन एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में एसपीओ समेत उसकी पत्नी और बेटी को गोली लगने से गंभीर चोटें आईं थीं। वहीं फैयाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी राजा बेगम ने जीएमसी अनंतनाग में दम तोड़ दिया।

ये भी देखें-

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दो आतंकी घटनाएं सामने आईं। इससे पहले शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को जम्मू-एयरपोर्ट के एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोटकों से लदे दो ड्रोन गिरे थे, जिससे 6 मिनट के अंतराल पर दो धमाके हुए जिनमें वायुसेना के दो जवान घायल भी हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें