जम्मू-कश्मीर: लावापोरा इलाके में मुठभेड़, जवानों ने 3 आतंकियों को मार गिराया; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ (Terrorist Encounter) में जवानों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है।

Terrorist Encounter

एक बिल्डिंग के अंदर आतंकी (Terrorists) छिपे हुए थे, जवानों के सर्च ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ (Terrorist Encounter) शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ (Terrorist Encounter) में जवानों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि 29 नवंबर को शुरू हुए इस ऑपरेशन को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। जानकारी के अनुसार, 29 दिसंबर को सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया। सूत्रों के मुताबिक, एक बिल्डिंग के अंदर आतंकी छिपे हुए थे, जिनमें से 3 को मार गिराया गया है। ऑपरेशन अभी जारी है और इलाके में लताशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान कश्मीर के बाद अब जम्मू में भी माहौल बिगाड़ने की साजिश रच रहा है। इसके लिए उसने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की मदद से षड्यंत्र रचा है।

चीन विवाद पर रक्षामंत्री का बड़ा बयान, बोले- ‘जो हमको छेड़ेगा, हम उसे छोड़ेंगे नहीं’

लश्कर अपने स्थानीय नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहा है और सीमा पार से लगातार स्थानीय आतंकियों और मददगारों को इस बारे में निर्देश दिए जा रहे हैं। वहीं, भारतीय एजेसियां और सुरक्षाबल सतर्क हैं। आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। एक सप्ताह में सुरक्षाबलों ने यहां लश्कर के छह मददगारों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें