Jammu Kashmir: त्राल में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, शिविर के बाहर फटा ग्रेनेड

आतंकियों ने CRPF के 180 बीएन शिवर पर ग्रेनेड हमला किया, जोकि शिविर के बाहर ही फट गया। बता दें कि सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

CRPF

फाइल फोटो

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं, इसलिए वह सुरक्षाबलों (CRPF) पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं। बीते कुछ महीनों में कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, इनमें कई बड़े आतंकी कमांडर भी शामिल हैं।

कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में मंगलवार शाम आतंकियों ने CRPF के कैंप पर ग्रेनेड हमला किया है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘आतंकियों ने CRPF के 180 बटालियन शिविर पर ग्रेनेड हमला किया, जोकि शिविर के बाहर ही फट गया। इस घटना से किसी के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है और ना ही कोई घायल हुआ है। आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।’

ये भी पढ़ें- कैप्टन विक्रम बत्रा जयंती: ‘ऑपरेशन विजय’ के दौरान दुश्मनों को चटाई थी धूल, साथी के लिए दी जान

बता दें कि सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं, इसलिए वह सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं। बीते कुछ महीनों में कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, इनमें कई बड़े आतंकी कमांडर भी शामिल हैं।

इससे पहले सोमवार को बडगाम में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। लेकिन तभी इलाके के लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसका फायदा उठाकर आतंकी भाग गए थे।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें