जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का सहयोगी गिरफ्तार, हथियार बरामद

कुलगाम पुलिस और 34 राष्ट्रीय रायफल्स ने मिलकर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया है। इस ऑपरेशन के तहत आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है।

Jammu Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

Jammu Kashmir: गिरफ्तार किए गए शख्स के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ये जानकारी कुलगाम पुलिस ने दी है।

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि कुलगाम पुलिस और 34 राष्ट्रीय रायफल्स ने मिलकर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया है। इस ऑपरेशन के तहत आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए शख्स के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ये जानकारी कुलगाम पुलिस ने दी है।

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर लखवी पाकिस्तान में गिरफ्तार

बता दें कि सुरक्षाबलों को कुलगाम में आतंकी गतिविधियों की जानकारी मिली थी, इसके बाद पुलिस और सेना ने मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन किया। इसमें आतंकियों का सहयोगी गिरफ्तार हुआ, जोकि आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़ा हुआ था। पकड़े गए शख्स के पास से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार सीमापार से आतंक फैलाने की कोशिश करता है। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से वह लगातार नाकामयाब हो जाता है। बीते साल भी पाकिस्तान ने कई बार घुसपैठ की कोशिश की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें