जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर (Shrinagar) में बड़ा आतंकी हमला, एक की मौत, 25 घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर (Shrinagar) में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों के निशाना बनाया। आतंकियों द्वारा किया गया यह हमला 4 नवंबर को दोपहर 1:20 बजे हुआ।

Shrinagar

श्रीनगर (Shrinagar) के लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर स्थित मार्केट में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर (Shrinagar) में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों के निशाना बनाया। आतंकियों द्वारा किया गया यह हमला 4 नवंबर को दोपहर 1:20 बजे हुआ।

Shrinagar
श्रीनगर (Shrinagar) में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों के निशाना बनाया।

श्रीनगर (Shrinagar) के लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर स्थित मार्केट में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें 1 गैर कश्मीरी की मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। आतंकियों ने बीते 15 दिनों में दूसरी बार ग्रेनेड अटैक किया। कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है।

सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है।पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह सड़क के एक किनारे जाकर गिरा। ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में आम नागरिक आ गए जिसमें 25 लोग घायल हो गए। पुलिस और सुरक्षाबल जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि श्रीनगर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है।

इससे पहले, 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। यह हमला एक परीक्षा केन्द्र के पास हुआ था। पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। इस हमले के कारण एनकाउंटर की जगह पर 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद सही-सलामत रेस्क्यू करा लिया गया था।

पढ़ें: पुलिस के सामने सरेंडर करना ही नक्सलियों के पास अब एकमात्र विकल्प

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें