जम्मू-कश्मीर: शोपियां से लापता हुए पंच का शव बरामद, परिजनों ने दर्ज कराई थी FIR

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) से लापता हुए पंच का शव डांगम इलाके के एक बगीचे से बरामद हुआ है। पुलिस (Police) ने बरामद शव की पहचान खोंमोह इलाके से लापता पंच के रूप में की है।

Jammu Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) से लापता हुए पंच का शव डांगम इलाके के एक बगीचे से बरामद हुआ है। पुलिस (Police) ने बरामद शव की पहचान खोंमोह इलाके से लापता पंच के रूप में की है। जानकारी के मुताबिक, 19 अगस्त को शोपियां से एक पंच गायब हो गए थे।

इसी मामले में पीड़ित परिवार ने बीते दिनों पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें पंच के लापता होने की बात कही गई थी। पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में परिवार ने कहा गया था कि भट 19 अगस्त को घर से किसी काम के लिए निकले थे। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला।

दुश्मनों को धूल चटाने के लिए तैयार हैं राफेल विमान, इस दिन होंगे वायुसेना में शामिल

इसके बाद शोपियां जिले के डांगम इलाके के एक बगीचे में राहगीरों ने एक शव देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि शव को दफनाया गया था। पुलिस ने उक्त शव की पहचान खोंमोह के पंच निसार अहमद भट के रूप में की है।

बात दें कि पंच के लापता होने की घटना के बाद आतंकवादियों (Terrorists) ने एक ऑडियो जारी किया था। इस ऑडियो में उन्होंने पंच को मारने का दावा किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे शव को वापस नहीं लौटाएंगे।

ये भी पढ़ें-

हालांकि, पुलिस ने कथित ऑडियो पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकी लगातार जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रहे हैं। हाल के दिनों में यहां आतंकियों ने कई नेताओं का हत्या आतंकियों ने कर दी है। हालांकि, सुरक्षाबल मुस्तैद हैं। आतंकियों की हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें