जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में जवानों ने तीन आतंकवादी (Militants) को मार गिराया। मारे गए इन आतंकवादियों में अंसार गजवातुल हिंद का मुखिया भी शामिल है। सेना के अधिकारियों के अनुसार इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक अधिकारी भी घायल हो गया है जिसका इलाज सेना अस्पताल में चल रहा है। 

Militants

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के जैनपोरा में आतंकवादी और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ बुधवार शाम को खत्म हो गई। कई घंटे चले सुरक्षाबलों के इस ऑपरेशन में जवानों ने तीन आतंकवादी (Militants) को मार गिराया। मारे गए इन आतंकवादियों में अंसार गजवात-उल- हिंद का जिला कमांडर बुरहान कोका भी शामिल है। सेना के अधिकारियों के अनुसार इस मुठभेड़ के दौरान सेना के 55 आरआर बटालियनका एक अधिकारी भी घायल हो गया है जिसका इलाज सेना अस्पताल में चल रहा है। 

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि एक और अज्ञात आतंकवादी (Militants) को मार गिराया गया है। तलाशी अभियान जारी है। आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी।

नक्सल क्षेत्र में CRPF ने बढ़ाया मदद का हाथ, फेस मास्क, हैंड वॉश समेत कई सामान लोगों के बीच पहुंचाए

गौरतलब है कि पास के क्षेत्र में आतंकवादियों (Militants) के एक समूह की उपस्थिति के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की। पास पहुंचने पर छिपे हुए आतंकवादियों (Militants) ने सर्च टीम के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ रात के दौरान बंद हो गई थी, जो बुधवार सुबह फिर शुरू हो गई। इस अभियान को पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से चलाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें