Jammu Kashmir: शोपियां मुठभेड़ में 2 दहशतगर्द ढेर, नरवाल में TRF के 2 आतंकी गिरफ्तार; भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। कल से शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Encounter) जारी है। अब तक दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

TRF

बरामद हथियार।

जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) ने नरवाल में आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फोर्स (TRF) के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। कल से शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Encounter) जारी है। अब तक दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी है। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। आपको बता दें कि कल से ही यह ऑपरेशन जारी है।

इसके अलावा आज जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) ने नरवाल में आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फोर्स (TRF) के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार, 25 दिसंबर की शाम पुलिस ने जम्मू के नरवाल क्षेत्र में कश्मीर की तरफ जा रही एक आल्टो कार में सवार TRF के दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।

Jharkhand: लातेहार पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ TSPC नक्सली गिरफ्तार

इन आतंकियों से भारी मात्रा में हथियारों की खेप भी बरामद की गई है। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान रईस अहमद डार और सबजार अहमद शेख के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आतंकी रईस पहले भी चार आतंकी वारदातों में वांछित था।

पुलिस के अनुसार, 25 दिसंबर की शाम करीब साढ़े पांच बजे जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप (SOG) ने जम्मू शहर के नरवाल क्षेत्र में नाका लगाया था। इस दौरान एक सफेद रंग की आल्टो कार नंबर जेके18ए-9967 को जांच के लिए रोका गया। इसपर कार में सवार दोनों आतंकी घबरा गए। इसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी देखें-

कार की तलाशी लेने पर एक एके राइफल, दो मैगजीन तथा 60 कारतूस, एक पिस्तौल, दो मैगजीन तथा 15 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी से टीआरएफ (TRF) के माड्यूल को ध्वस्त करने का दावा किया है। हालांकि अभी आतंकियों के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App