जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जैश का आंतकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलवामा में यह मुठभेड़ जारी है और 2-3 आतंकियों (Militants) के छिपे होने की सूचना है।

Militants Encounter

File Photo

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आज तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों (Militants) के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया है। हालांकि अभी भी दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।  

शहीद सीडीएस बिपिन रावत पंचत्तव में विलीन, नम आंखों से पूरे देश ने दी अंतिम विदाई, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जन-सैलाब

पुलवामा जिले के पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा के बारगाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों (Militants) की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिली थी। इसी के आलोक में सेना, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस के जवानों की एक टीम गठित कर चिन्हित स्थल की छानबीन के लिए भेजा गया। जवानों ने जैसे ही घेराबंदी कर अपना तलाशी अभियान शुरू किया, तभी आतंकियों ने उन पर गोलियां चला दीं।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आतंकियों के इस फायरिंग के जवाब में जवानों की कार्रवाई ने मुठभेड़ का रूप ले लिया। जिसमें एक जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मारा गया। जिसकी पहचान समीर अहमद के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलवामा में यह मुठभेड़ जारी है और 2-3 आतंकियों (Militants) के छिपे होने की सूचना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें