जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, RPF का एक जवान शहीद और एक घायल

इस हमले में घायल दोनों जवानों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल एएसआई देवराज का इलाज चल रहा है। 

terrorists

Jammu Kashmir: One Cop martyr & one injured in encounter in Anantnag

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। जिले के काकापुरा इलाके में आतंकियों (Terrorists) ने रेलवे सुरक्षा बल के जवानों पर हमला किया जिसमें एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया जबकि एक सहायक उप निरीक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के पास अमेरिकी सैटेलाइट फोन और थर्मल इमेजरी उपकरण, सुरक्षाबलों के लिए है परेशानी का कारण

जिला अधिकारियों के अनुसार, पुलवामा के काकापुरा इलाके में एक चाय की दुकान पर रेलवे सुरक्षा बल के हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह और एएसआई देवराज बैठे हुये थे, तभी आतंकियों (Terrorists) ने पीछे से उनके उपर कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गये। 

अधिकारियों ने आगे बताया कि इस हमले में घायल दोनों जवानों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल एएसआई देवराज का इलाज चल रहा है।

बताते चलें कि घाटी में पिछले तीन सप्ताह से आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों और आम व्यक्तियों पर हमले तेज कर दिये हैं और अप्रैल महीने में ये ऐसा नौवां हमला है। फिलहाल इस हमले के बाद पूरे इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती कर हमलावरों की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें