Jammu Kashmir: राजोरी में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, ध्वस्त किया आतंकियों का ठिकाना; हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजोरी जिले में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिले के खवास इलाके के गडोग के घने जंगलों में जवानों ने आतंकियों का एक ठिकाना (Terrorist Hideout) ध्वस्त किया है।

Terrorists

बरामद हथियारों का जखीरा।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजोरी जिले में आतंकियों (Terrorists) द्वारा राजोरी और आस-पास के इलाकों में आतंकवादी गतिविधियों को फिर से बढ़ाने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजोरी जिले में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिले के खवास इलाके के गडोग के घने जंगलों में जवानों ने आतंकियों का एक ठिकाना (Terrorist Hideout) ध्वस्त किया है। साथ ही हथियारों का जखीरा भी बरामद किया गया है।

बरामद हथियारों में एक एके 47, तीन मैगजीन, 94 कारतूस, दो चीन निर्मित पिस्तौल, दो मैगजीन, पांच यूबीजीएल ग्रेनेड तथा विस्फोटक शामिल है। इसके अलावा एक रेडियो सेट, तीन रेडियो एंटीना भी मिले हैं। इससे आतंकियों (Terrorists) द्वारा राजोरी और आस-पास के इलाकों में आतंकवादी गतिविधियों को फिर से बढ़ाने की कोशिशों को बड़ा झटका लगा है।

Chhattisgarh: कांकेर जिले में हुई जवान की हत्या के मामले में 5 अज्ञात नक्सलियों पर मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि दहशतगर्द पीर पंजाल क्षेत्र में आतंकवाद (Terrorism) को फिर से जिंदा करने की कोशिश में लगे हैं।

ये भी देखें-

साथ ही गडोग के जंगल में एक ठिकाना भी बना रखा है, जहां भारी मात्रा में गोला बारूद जमा किया गया है। इसके बाद सेना (Army) और जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) ने 31 जनवरी को एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान जवानों को यह यह सफलता हाथ लगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें