Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले के टिकेन इलाके से इस मुठभेड़ की खबर आ रही है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।

Terrorist Encounter

पुलवामा के टिकेन इलाके में मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ (Terrorists Encounter) में अल बद्र संगठन के 3 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया। जबकि एक नागरिक घायल हो गया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले के टिकेन इलाके में मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ (Terrorists Encounter) में अल बद्र संगठन के 3 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया। जबकि एक नागरिक घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, 9 दिसंबर की सुबह सुरक्षाबलों को टिकेन जिले के गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना (Army)  की 55 आरआर, सीआरपीएफ (CRPF) और स्थानीय पुलिस की एसओजी (SOG) ने सर्च ऑपरेशन चलाया था।

खुशखबरी: भारत में कोविड वैक्सीन तैयार, जल्द से जल्द हर व्यक्ति को टीका देने की तैयारी में सरकार

इस दौरान खुद को घिरा हुआ देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की हुई है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर नगरोटा में नाके पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश ए मोहम्मद के 4 आंतकियों को मार गिराया था। दरअसल, सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। वाहनों की जांच के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी देखें-

3-4 आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया। फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे। फिर मुठभेड़ (Terrorists Encounter) शुरू हो गई। एनकाउंटर में 4 आतंकवादी मारे गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App