Jammu-Kashmir: पुलवामा से जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर का भाई गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) से आतंकी (Terrorists) संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के कमांडर के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में एक शीर्ष जैश कमांडर जाहिद शेख के घर पर छापेमारी के दौरान उसके भाई की गिरफ्तारी की। 

फाइल फोटो।

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) से आतंकी (Terrorists) संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के कमांडर के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में एक शीर्ष जैश कमांडर जाहिद शेख के घर पर छापेमारी के दौरान उसके भाई की गिरफ्तारी की। गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान शोएब मंजूर के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान नगरोटा से गिरफ्तार ट्रक चालक समीर डार ने जाहिद शेख का नाम लिया था। आपको बता दें कि 31 जनवरी को पुलिस ने जम्मू के बाहरी इलाके नगरोटा में तीन आतंकवादियों (Terrorists) को लेकर जा रहे ट्रक के ड्राइवर को दबोचा था। आतंकियों (Terrorists) की मदद करने वाला यह ट्रक ड्राइवर पुलवामा के आत्मघाती हमलावर आदिल डार का चचेरा भाई समीर डार है। पिछले साल फरवरी में हुए पुलवामा आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ (CRPF) के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे।

31 जनवरी को समीर डार जिन आतंकियों (Terrorists) को ट्रक में लेकर जा रहा था, उनको सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया था। पुलिस को ट्रक से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस का दावा है कि ये आतंकी कश्मीर घाटी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। हालांकि, मुठभेड़ में आतंकियों(Terrorists) को मार गिराया गया।

पढ़ें: TPC के दो सब जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली पलामू से गिरफ्तार

कुदरत का करिश्मा हैं वहीदा रहमान, जिनके प्यार में पागल होकर गुरुदत्त ने दे दी थी जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here