पुलवामा में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकी ठिकाना, राजपोरा में आतंकियों ने CRPF जवानों पर की फायरिंग

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले के मरवेल ककपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने यहां एक आतंकी (Terrorists) ठिकाना ध्वस्त कर दिया।

Terrorists

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले के मरवेल ककपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने यहां एक आतंकी (Terrorists) ठिकाने को ध्वस्त कर दिया। साथ की कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। पुलिस और सुरक्षाबलों ने खुफिया सूचना के आधार पर इलाके में छापेमारी की।

Terrorists
सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकी ठिकाना।

छापेमारी के दौरान आतंकी ठिकाना (Terrorists Hideout) पाया गया। जिसे सुरक्षाबलों द्वारा ध्वस्त कर दिया गया। हालांकि, अभी तक इस ठिकाने से किसी आतंकी के पकड़े जाने की कोई सूचना नहीं है। हालांकि कुछ वस्तुएं बरामद हुई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

COVID-19: प्रिंस के बाद पीएम! ब्रिटेन में बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजीटिव, खुद को किया क्वॉरेन्टाइन

उधर, पुलवामा के राजपोरा में आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) 183वीं बटालियन के जवान नाका ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार आतंकी वहां पहुंचे और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। आतंकियों (Terrorists) ने जवानों पर 6 राउंड फायरिंग की। इस गोलीबारी जवानों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें