Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पुंछ में हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ जिले में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया। जानकारी के मुताबिक, पुंछ जिले में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने 4 अक्टूबर को हथियार और गोला बारूद बरामद किए।

Jammu-Kashmir

बरामद हथियारों का जखीरा।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। एनकाउंटर में आतंकी (Terrorist) मारे जा रहे हैं। साथ ही आतंकियों की धर-पकड़ भी जारी है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ जिले में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया। जानकारी के मुताबिक, पुंछ जिले में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने 4 अक्टूबर को हथियार और गोला बारूद बरामद किए। जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दरअसल, सुरक्षाबलों को आतंकी ठिकाने के बारे में खुफिया सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया था। अधिकारियों के अनुसार, स्थानीय पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG) और सेना (Army) के 16 राष्ट्रीय राइफल्स ने सुरनकोट में गली गिरजन में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया था।

NIA की रडार पर अलगाववादी, आतंकी संगठनों में भर्तियों के लिए मुहैया करा रहे दस्तावेज

इस दौरान जवानों ने एक राइफल, तीन मैगजीन और एक पिस्तौल के साथ 150 गोलियां बरामद कीं। अधिकारियों के मुताबिक, हथियारों और गोला बारूद को सुदूर इलाके में एक सुनसान जगह पर छुपा कर रखा गया था। हालांकि, इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बता दें कि घाटी में बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। एनकाउंटर में आतंकी (Terrorist) मारे जा रहे हैं। साथ ही आतंकियों की धर-पकड़ भी जारी है।

ये भी देखें-

आतंकी हर वक्त घाटी का माहौल खराब करने की फिराक में रहते हैं। इसके लिए वे तरह तरह के पैंतरे अपनाते हैं। हालांकि, सुरक्षाबल उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उनकी सतर्कता के चलते आतंकियों (Terrorists) के मंसूबे कामयाब नहीं हो पाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें