जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

Terrorists Encounter

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में रविवार को पुलिस टीम पर आतंकवादियों (Terrorists) ने गोलीबारी की जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

घाटी में लगातार हो रही टारगेट किलिंग पर अब लगेगी लगाम! महत्वपूर्ण स्थानों पर लगाये गये हाईटेक कैमरे, आतंकियों (Terrorists) के खात्मे के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, श्रीनगर पुलिस की एक टीम ने आतंकवादियों (Terrorists) की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद नवाकदल के जमालता इलाके में रेड मारा। इस दौरान जैसे ही टीम चिन्हित इलाके में पहुंची, आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, घायल पुलिसकर्मी को फौरन नजदीक के एक अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान इलाके में शाम के समय भीड़ और वहां मौजूद लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस टीम ने काफी संयम बरता।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें