जम्मू कश्मीर: अनंतनाग पुलिस ने 14 भटके नौजवानों को आतंक के रास्ते पर जाने से रोका, काउंसलिंग कर सभी को उनके परिजनों को सौंपा

अनंतनाग जिले के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने इन नौजवानों (Youth) के माता-पिता को सलाह दी कि वे अपने बच्चों की उचित देखभाल करें और उनकी गतिविधियों, कार्यों और व्यवहार पर कड़ी नजर रखें।

Militants

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस ने 14 भटके नौजवानों (Youths) को आंतकवाद के रास्ते पर जाने से रोका और उन सभी को उनके परिजनों के सुपर्द किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी की 18 से 22 वर्ष के 14 नौजवान सोशल मीडिया पर कई स्थानीय आतंकवादियों (Militants) के लगातार संपर्क में हैं।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने बड़गाम में आतंकी ठिकाने का किया भंड़ाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकी (Militants) भी हत्थे चढ़े

पुलिस अधिकारी के अनुसार, इन नौजवानों (Youths) को पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों (Militants)  द्वारा आतंकवादी रैंकों में भर्ती होने का लालच भी दिया जा रहा था। पुलिस ने इन अपराधी नौजवानों के साथ परामर्श और बातचीत की ताकि उन्हें आतंकवाद समर्थक और राष्ट्र विरोधी प्रचार का शिकार होने से रोका जा सके। जिला पुलिस कार्यालय अनंतनाग में नौजवानों (Youths) की काउंसलिंग कर उनके माता-पिता को सौंप दिया गया।

इस दौरान अनंतनाग जिले के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने इन नौजवानों (Youths) के माता-पिता को सलाह दी कि वे अपने बच्चों की उचित देखभाल करें और उनकी गतिविधियों, कार्यों और व्यवहार पर कड़ी नजर रखें। एसएसपी के अनुसार, माता-पिता आगे आएं और अपने बच्चों की ऐसी गतिविधि की रिपोर्ट करें ताकि विशेषज्ञों द्वारा परामर्श के माध्यम से उन्हें मुख्यधारा से वापस जोड़ा जा सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें