जम्मू कश्मीर: बारामूला में आतंकियों के 6 मददगार गिरफ्तार, पुलिस ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

पुलिस को आतंकवादियों (Terrorists) के मददगारों के सक्रिय होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

Terrorists

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। यहां से पुलिस ने आतंकवादियों (Terrorists) के 6 मददगारों को गिरफ्तार किया। इनके पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं। फिलहाल आतंकवादियों (Terrorists) का नाम सामने नहीं आया है जिनकी ये मदद करते थे। आशंका जताई जा रही है कि यहां किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने की योजना थी।

जानवरों को भी चपेट में ले रहा कोरोना का डेल्टा वैरिएंट, तमिलनाडु के चिड़ियाघर में 4 शेर संक्रमित

कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारी के अनुसार, बारामूला पुलिस ने छह लोगों को 4 पिस्तौल, 10 ग्रेनेड, 21 लाख रुपये नकद, 4 वाहन और 9 किलोग्राम हेरोइन (बाजार मूल्य 45 करोड़ रुपये) के साथ गिरफ्तार किया है। जिससे एक नार्को आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है।

 गौरतलब है कि पुलिस को आतंकवादियों (Terrorists) के मददगारों के सक्रिय होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकवादियों के नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ। जिसमें आतंकवादियों के 6 मददगारों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट के साथ ही हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया गया है। पुलिस ने एक ट्रक, एक कार और एक स्कूटी को सीज किया है।

इससे पहले आतंकवादियों (Terrorists) ने गुरुवार को श्रीनगर के सैदापोरा ईदगाह इलाके में एक पुलिस वाले के घर के बाहर हमला किया था। इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस का जवान शहीद हो गया। हमले के बाद अतिरिक्त जवानों ने मौके पर आकर पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन आतंकवादियों (Terrorists) का पता नहीं चल सका। पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गये 6 आतंकी सहयोगियों से पूछताछ में बड़े आतंकी मॉड्यूल का खुलासा हो सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें