जम्मू कश्मीर: शोपियां में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, CRPF जवान का हत्यारा हथियार के साथ गिरफ्तार

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवान की हत्या का आदेश लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर आबिद रमजान शेख ने दिया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर अपनी आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Jammu Kashmir: Police arrests killer of CRPF trooper in Shopian district

Jammu Kashmir: Police arrests killer of CRPF trooper in Shopian district

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। 

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अलग-अलग इलाकों से 13 नक्सली गिरफ्तार

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार के अनुसार,  हमने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवान के हत्यारे को गिरफ्तार किया है। अपराध में इस्तेमाल हथियार (पिस्तौल) उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। एक ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) जो आतंकवाद के इस अपराध में उसका साथ दे रहा था, उसे भी गिरफ्तार किया गया है।’’

गौरतलब है कि आतंकियों ने शनिवार शाम को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवान मुख्तार अहमद की शोपियां के चेक चोटीपुरा इलाके स्थित उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस महानिरीक्षक ने आगे बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) जवान की हत्या का आदेश लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर आबिद रमजान शेख ने दिया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर अपनी आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें