जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सर्च टीम पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद और दूसरा घायल, छानबीन जारी

शुरुआती फायरिंग में ही सुरक्षाबलों की टीम में शामिल दो पुलिसकर्मी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही एक पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया।

Terrorists

Jammu Kashmir: One Cop martyr & one injured in encounter in Anantnag

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorists) के बीच एनकाउंटर की खबर है। जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और एक घायल हो गया है।  वहीं एक मकान में छिपे दो आतंकी फंसे हुये हैं।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सलियों ने पंप हाउस में तोड़-फोड़ कर लगाई IED, मरम्मत करने आये दो कर्मचारी ब्लास्ट में घायल

पुलिस अधिकारी के अनुसार, खुफिया सूत्रों से आतंकियों (Terrorists) की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सेना, सीआरपीएफ के साथ जिला पुलिस बल के जवानों की एक संयुक्त टीम बनाकर छानबीन के लिए भेजा गया था। इसी दौरान दूरु के नौगांम शाहबाद में चल रहा सर्च ऑपरेशन आतंकी एनकाउंटर में तब्दील हो गया। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन के तहत छिपे हुये आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों को देखते ही फायरिंग करने लगे। हालांकि सुरक्षाबलों ने उन्हें सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन उसका जवाब आतंकियों ने गोलीबारी से दिया। इसी के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई एनकाउंटर में बदल गई।  

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि शुरुआती फायरिंग में ही सुरक्षाबलों की टीम में शामिल दो पुलिसकर्मी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही एक पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत स्थिर बनी हुई है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है और जल्द ही आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया जायेगा। आगे की जानकारी का इंतजार है। 

साभार: भाषा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें