जम्मू कश्मीर: घाटी में एक घंटे के दौरान दो आतंकी हमले, एक आम नागरिक सहित एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर में हुये इस आंतकी हमले पर अफसोस जताते हुये ले. जनरल मनोज सिन्हा ने बताया कि इन हमलों में शामिल आतंकियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जायेगी।

Terror Attack

Pic Credit: @RisingKashmir

जम्मू कश्मीर में बुधवार को आधे घंटे के अंतराल में दो आतंकी हमले (Terror Attack) से पूरी घाटी थर्रा गई है। क्योंकि आतंकियों ने पहले हमले में एक आम नागरिक को गोलियों से भून दिया वहीं दूसरे हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।   

कोरोना के नये वैरियेंट ने बजाई खतरे की घंटी, भारत में ओमीक्रॉन संक्रमितों की संख्या 236 के पार

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पहली घटना (Terror Attack) श्रीनगर के नवाकदल इलाके में शाम करीब 6 बजे हुई। जहां कुछ आतंकियों ने रऊफ अहमद नामक एक स्थानीय नागरिक को उसके घर के बाहर गोली मार दी। इस हमले में गंभीर रूप से घायल रऊफ को फौरन नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक रऊफ पहले आतंकियों का सहयोगी था और उसने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया था। जेल से वापस आने के बाद वह एक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम कर रहा था। 

वहीं दूसरी घटना (Terror Attack) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके की है। जहां ड्यूटी पर असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) को बिजबेहरा अस्पताल के बाहर गोली मार दी। इस हमले में घायल एएसआई मोहम्मद अशरफ को बिजबेहरा में प्रारंभिक उपचार के बाद श्रीनगर के अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही वह शहीद हो गये।

जम्मू कश्मीर में हुये इस आंतकी हमले (Terror Attack) पर अफसोस जताते हुये ले. जनरल मनोज सिन्हा ने बताया कि इन हमलों में शामिल आतंकियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जायेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें