Jammu-Kashmir: नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

Terrorist Attack

आतंकी हमले में घायल पुलिस का जवान।

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के ठीक एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

पुलिस के मुताबिक, 3 पुलिसकर्मी घायल हुए। तीनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसमें 2 पुलिसकर्मियों इश्फाक अयूब और फयाज अहमद की इलाज के दौरान जान चली गई। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आतंकी हमला (Terrorist Attack) श्रीनगर सिटी के बाहरी इलाके में हुआ। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, 14 अगस्त की सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर पुलिस पार्टी पर हमला किया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार के मुताबिक, इस आतंकी हमले (Terrorist Attack) के पीछे जैश ए मोहम्मद का हाथ है। इससे पहले, बारामूला के सोपोर में एक सेना की टुकड़ी पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।

Coronavirus Updates: भारत में कोरोना का तांडव जारी, एक दिन में सामने आए 64 हजार से अधिक मामले

आतंकियों ने सेना-CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त पार्टी पर हमला (Terrorist Attack) किया था। आतंकियों की ओर से लगातार गोलीबारी की गई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाब दिया। इस दौरान आतंकी भागने में सफल हुए थे। हालांकि, सुरक्षाबल पूरी मुस्तैदी से आतंकियों के नापाक इरादों को नाकाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं। सुरक्षाबलों की ओर से लगातार आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ठिकाने लगाया जा रहा है।

ये भी देखें-

बता दें कि13 अगस्त को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के अवंतीपोरा में आतंकियों के तीन ठिकाने ध्वस्त किए थे। इसके अलावा, बीते दिनों ही पुलवामा जिले के सेब बागान में छुपे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें आजाद अहमद लोन आतंकी को मार गिराया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें