जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया, पिस्टल और हैंड ग्रेनेड बरामद

आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी, इसी के आधार पर वामपोरा इलाके की घेराबंदी कर छानबीन की गई और आतंकवादी (Militant) विलायत सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़ा।

Militant

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के न्यू कॉलोनी इलाके से सुरक्षाबलों ने एक नया रिक्रूट आतंकवादी (Militant) को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान विलायत खान के रूप में हुई है, जो कि पुलवामा के ही बानपोरा इलाके का रहने वाला है और उसके पास से पिस्तौल और हथगोला बरामद किया गया। 

जम्मू कश्मीर: आतंक के खिलाफ भारत की सख्ती से बौखलाया पाक सुरंग खोद कर रहा है आतंकी घुसपैठ

सैन्य अधिकारियों ने इस बाबत जानकारी साझा की है। उनके मुताबिक जिला अस्पताल के पास आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी, इसी के आधार पर स्थानीय पुलिस के साथ सेना के 55वीं राष्ट्रीय रायफल के जवानों की टीम बनाकर चिन्हित इलाके की घेराबंदी कर छानबीन की गई और आतंकवादी (Militant) विलायत सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़ गया।

गौरतलब है कि गिरफ्तार आतंकवादी (Militant) अभी हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुआ था। इसका नाम विलायत अज़ीज मीर उर्फ रासिक पुत्र अब्दुल अज़ीज मीर, जिले के बानपोरा काकपोरा का रहने वाला है। फिलहाल सुरक्षाबल गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ कर रही है और इसके निशानदेही पर अन्य आतंकवादियों की धड़ पकड़ की जायेगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें