जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने एक बार फिर घाटी को दहलाया, एक घंटे के अंदर हुये 3 आतंकी हमलों में 3 नागरिकों की गई जान

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के अनुसार, श्रीनगर और बांदीपोरा में आतंकियों (Militants) हमले में 3 नागरिकों की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं।

Militants

जम्मू-कश्मीर में एक घंटे के दरम्यान तीन अलग-अलग इलाके में आतंकी हमले ने एक बार फिर से घाटी को दहला दिया है। पाकिस्तानी आतंकियों (Militants) ने तीन आम नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी है। ये हमले श्रीनगर और बांदीपोरा जिलों में एक घंटे के अंदर ही हुये हैं। जिसके बाद सुरक्षाबल बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

जम्मू–घाटी में दहशत फैलाने की फिराक में पाकिस्तान, आईएसआई और उसके आतंकी संगठनों ने निकाली ये स्कीम

आपको बताते चलें कि पहला आतंकी हमला मंगलवार शाम को श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास हुआ। जब आतंकियों (Militants) ने एक जाने-माने मेडिसीन कारोबारी को गोलियों से भून दिया। इस घटना में घायल बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे।

दूसरी घटना भी श्रीनगर की है, जहां शहर के बाहरी इलाके हवल में महीन साहिब के पास एक आतंकियों (Militants) ने एक स्ट्रीट हॉकर की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि तीसरा आतंकी हमला बांदीपोरा जिला में हुआ। जहां पर आतंकियों ने एक आम शख्स की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

मगंलवार शाम को अचानक इन तीन जगहों पर हुई आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबल के जवान हरकत में आये और सभी संबंधित इलाकों की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के अनुसार, श्रीनगर और बांदीपोरा में आतंकियों (Militants) हमले में 3 नागरिकों की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। आतंकी अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे और इस तरह के जघन्य कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के दायरे में लाया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले ही सप्ताह गांधी जयंती के दिन घाटी में ऐसे में 2 घंटे के अंतराल पर 3 अलग-अलग आतंकी हमले हुए थे। जिसमें एक आम नागरिक की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे घायल नागरिक की मौत दो दिन बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें