जम्मू कश्मीर: कुलगाम में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

शनिवार की सुबह ही सुरक्षाबलों की बड़गाम में आतंकियों (Militants) से एनकाउंटर हुई थी। सुबह-सुबह हुई इस गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था जबकि एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया था।

Jammu and Kashmir

फाइल फोटो

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। आतंकियों (Militants) ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। आतंकियों के इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। पुलिस टीम पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबल के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

झारखंड: गिरिडीह में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान नक्सली गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, ये हमला कुलगाम के पोम्बई इलाके में हुआ। बताया जाता है कि शनिवार की शाम डीएच पुरा थाने के एक पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसवालों पर संदिग्ध आतंकियों (Militants) ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। आतंकियों (Militants) के इस हमले में एक पुलिस का जवान शहीद हो गया। जिसकी पहचान निसार अहमद के रुप में हुई है। वहीं दो पुलिस वाले घायल भी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए कुलगाम जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस टीम पर हमले के बाद आतंकी आसपास घने जंगलों का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे। इस हमले के बाद सुरक्षाबल के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि पुलिस टीम पर इस आतंकी हमले से शनिवार की सुबह ही सुरक्षाबलों की बड़गाम में आतंकियों (Militants) से एनकाउंटर हुई थी। सुबह-सुबह हुई इस गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था जबकि एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया था। मारे गए आतंकी के पास से एके-47 और पिस्टल बरामद किया गया था। वहीं शुक्रवार की देर रात भी आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था जिसमें दो लोग घायल हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें