जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया

एक दिन पहले ही राज्य में एक घंटे के अंतराल पर दो आतंकी हमले हुये थे। जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के अलावा एक आम नागरिक की मौत हो गई थी।

Militant

Pic Credit: @TOI

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी (Militant) को मार गिराया है। ये पूरी घटना जिले के मोमन हाल अरवानी इलाके में शुक्रवार तड़के सुबह घटी है। 

झारखंड: नक्सलवाद के खिलाफ चाईबासा पुलिस की बड़ी कामयाबी, PLFI के एरिया कमांडर को हथियार के साथ दबोचा

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, खूफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सेना, सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल के जवानों की एक टीम बनाकर आतंकियों की छानबीन के लिए अरवानी इलाके में भेजा गया। यही छानबीन आतंकी मुठभेड़ में तब्दील हो गई। दोनों तरफ से घंटों चली फायरिंग के दौरान जवानों ने एक आतंकी (Militant) को मार गिराया है।

अधिकारियों के अनुसार, इस मुठभेड़ में मारे गये आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है। वहीं इलाके में कुछ अन्य आतंकियों के छिपे होने की उम्मीद है, जिनकी छानबीन के लिए लिए पूरे इलाके में युद्ध स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बताते चलें कि एक दिन पहले ही राज्य में एक घंटे के अंतराल पर दो आतंकी हमले हुये थे। जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के अलावा एक आम नागरिक की मौत हो गई थी। जिसके बाद खुद एलजी मनोज सिन्हा ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये थे। नतीजन शुक्रवार सुबह के इस मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकी (Militant) ढेर हो चुका है और अन्य को ठिकाने लगाने के लिए अभी भी मुठभेड़ और सर्च ऑपरेशन जारी है।  

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें