Jammu-Kashmir: पुलिस के हत्थे चढ़ा लश्कर का आतंकी, 2 ग्रेनेड बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पुलिस (Police) को आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ कामयाबी मिली है। पुलिस ने यहां लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के एक आतंकी (Terrorist) को गिरफ्तार किया है।

Terrorist

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस आतंकी (Terrorist) से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पूछताछ के दौरान यह भी खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान में बैठे आकाओं ने शहर में दहशत फैलाने का काम सौंपा था।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पुलिस (Police) को आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ कामयाबी मिली है। पुलिस ने यहां लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के एक आतंकी (Terrorist) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, बाईपास पर एसओजी (SOG) और पुलिस (Police) ने नाकेबंदी की थी। इस दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति घूम रहा था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, मगर वह भागने लगा। इसके बाद एसओजी के जवानों ने उसे खदेड़कर दबोच लिया। तलाशी लेने पर इसके पास से दो ग्रनेड बरामद हुए। ये ग्रनेड उसने एक थैले में डाले हुए थे। जानकारी के अनुसार, इस आतंकी (Terrorist) 27 दिसंबर की शाम साढ़े सात बजे पकड़ा गया है।

नए साल से देश में होंगे ये 10 बड़े बदलाव, आम आदमी की जिंदगी पर पड़ेगा सीधा असर

पुलिस आतंकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पूछताछ के दौरान यह भी खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान में बैठे आकाओं ने शहर में दहशत फैलाने का काम सौंपा था। आतंकी के संपर्क में रहने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ये भी देखें-

बताया जा रहा है कि आतंकी पाकिस्तान में बैठे हैंडलनर्स के संपर्क में था। साथ ही जम्मू शहर को दहलाने की कोशिश में था। हालांकि, एसओजी के जवानों ने आतंकी के मनसूबों को पूरा नहीं होने दिया। बता दें कि इससे पहले भी दो आतंकियों को पुलिस ने गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें