जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल ढाबा मालिक के बेटे की मौत, 10 दिनों से चल रहा था इलाज

पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आतंकियों (Militants) का संबंध प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित ग्रुप से बताया जा रहा है।

Militants

जम्मू कश्मीर राज्य के श्रीनगर में आतंकियों (Militants) के हमले में गोली लगने से घायल हुए लोकप्रिय कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे की मौत हो गई। गौरतलब है कि पिछले महीने की 17 तारीख को आतंकियों ने ढाबा मालिक के बेटे आकाश मेहता को गोली मार दी थी। पिछले 10-12 दिनों से उसका इलाज एसएमएचएस अस्पताल में चल रहा था, जहां उसने रविवार को दम तोड़ दिया।

शहीद गणेश यादव का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, लेह में आतंकियों से हुई थी मुठभेड़

स्थानीय पुलिस के अनुसार, आतंकियों (Militants) ने ढाबा मालिक के बेटे आकाश को काफी नजदीक से गोली मारी थी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन मुसलिम जांबाज फोर्स ने ली है, जो घाटी में 1990 से सक्रिय है।

श्रीनगर के दुर्गनाग इलाके में स्थित कृष्णा ढाबा लोगों के बीच शाकाहारी भोजन परोसने के लिए काफी मशहूर है। भारत और पाकिस्तान के लिए संयुक्त राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह का दफ्तर और जम्मू-कश्मीर के चीफ जस्टिस के आवास जैसे कई महत्वपूर्ण स्थल इस ढाबे से महज 200 मीटर के दायरे में स्थित हैं।

स्थानीय पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आतंकियों (Militants) का संबंध प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित ग्रुप से बताया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें