Jammu Kashmir: पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, भारतीय सेना ने पाक कमांडो और आतंकियों को भगा-भगाकर मारा

उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ सटे टंगडार (कुपवाड़ा) सेक्टर में पाकिस्तान ने बैट हमला किया, जिसे भारतीय सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया।

Pakistan

भारतीय सेना का एक जवान। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ सटे टंगडार (कुपवाड़ा) सेक्टर में पाकिस्तान ने बैट हमला किया, जिसे भारतीय सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया।

पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से हुए इस हमले में पाक सेना के कमांडो और आतंकी शामिल थे। भारतीय सेना ने हमलावरों को मुंहतोड़ जवाब दिया और उन्हें भगा-भगाकर मारा।

भारतीय सेना टंगडार सेक्टर के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बता दें कि आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और आतंकियों के आकाओं का घर पाकिस्तान भी हताश है।

ये भी पढ़ें- कश्मीर राग अलापने पर भारत ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ा, दिया ये बयान

यही वजह है कि पाकिस्तान ने बुधवार को टंगडार सेक्टर में बैट हमला किया। बैट दस्ता, जब तक आतंकियों के नापाक मंसूबों को पूरा करता, उससे पहले ही भारतीय सेना के जवानों ने बैट दस्ते पर हमला कर दिया। इसके बाद बैट दस्ते में शामिल लोग भाग गए।

सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि बैट दस्ते में पाक सेना के 4 से 5 कमांडो और आतंकी शामिल थे। हमला सुबह करीब 4 बजे LoC के पास हुआ। बैट दस्ते पर जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे डरकर बैट दस्ता भाग गया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें