घाटी में आतंकी खेल का THE END: पुलवामा में सेना ने हिजबुल चीफ रियाज को मार गिराया

सेना की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी (Militant)  मारा गिराया गया और वहीं दूसरी तरफ पुलवामा के ही बेगपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक और एनकाउंटर शुरू हो गई जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन का कुख्यात आतंकी रियाज नायकू उर्फ मोहम्मद-बिन-क़ासिम को आज तड़के ही मार गिराया गया। 

Riyaz Naikoo Hizbul Mujahideen Terrorist

हिजबुल आतंकी रियाज नायकू उर्फ मोहम्मद-बिन-क़ासिम

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई है। सबसे आखिरी मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी (Militant) रियाज नायकू की घेराबंदी करके सुरक्षा बलों ने मार गिराया। हेडमास्टर से आतंकी बना रियाज लंबे वक्त से सेना की निगाहों में था लेकिन हर बार बच जाता था। सरकार ने आतंकी (Militant) रियाज पर 12 लाख का इनाम रखा था। कश्मीर में कल रात से सैन्य ऑपरेशन चल रहा है। पुलवामा में तीन जगह मुठभेड़ हुई है। जिसमे 1 आतंकी मारा गया है, 1 पकड़ा गया है। 

सेना के अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा के शारशाली गांव में आतंकवादियों (Militants) की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। लेकिन ये तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों (Militant) ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू की।

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, सेना की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी (Militant)  मारा गिराया गया और वहीं दूसरी तरफ पुलवामा के ही बेगपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक और एनकाउंटर शुरू हो गई जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन का कुख्यात आतंकी रियाज नायकू उर्फ मोहम्मद-बिन-क़ासिम को आज तड़के ही मार गिराया गया।

उत्तरी कश्मीर को फिर से आतंकी गढ़ बना रहा है ISI, घाटी में 300 आतंकवादी (Militants) सक्रिय

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें