जम्मू कश्मीर: अभी-अभी बड़गाम में सेना ने लश्कर के टॉप कमांडर को उसके दो साथियों के साथ घेरा, मुठभेड़ जारी

सूत्रों के अनुसार इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैय्यबा का टॉप कमांडर युसूफ कान्ट्रू अपने दो साथियों वसीम टाइगर और अबरार भट्ट के साथ यहां छिपा हुआ है। सुरक्षा बलों के आने के बाद इन आतंकियों (Terrorists) ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। 

Terrorists

फाइल फोटो

जम्मू कश्मीर के बड़गाम इलाके में सेना ने आज तड़के सुबह दो-तीन आतंकियों (Terrorists) को घेर लिया है और इसी बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षा बलों ने बड़गाम के पठानपुरा इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन में राष्ट्रीय रायफल के साथ स्थानीय पुलिस के जवान भी शामिल हैं। इस इलाके में काफी अरसे के बाद सेना का एक ऑपरेशन चल रहा है जिससे ये साफ हो गया है कि सुरक्षा बलों को आतंकियों (Terrorists) के छुपने की बिल्कुल सटीक जानकारी मिली है तभी इतने बड़े ऑपरेशन को तुरंत अंजाम दिया गया है। हालांकि शुरुआती जानकारी के आधार पर यहां 2-3 आतंकी छिपे हो सकते हैं लेकिन उम्मीद ये भी है कि इनकी संख्या दो से अधिक भी हो सकती है।

कश्मीर में सफाई अभियान जारी, शोपियां में फिर 5 आतंकी को मार गिराया, 4 दिनों में 14 आतंकी ढेर

सूत्रों के अनुसार इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैय्यबा का टॉप कमांडर युसूफ अपने दो साथियों वसीम टाइगर और अबरार भट्ट के साथ यहां छिपा हुआ है। सुरक्षा बलों के आने के बाद इन आतंकियों (Terrorists) ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।  हालांकि दोनों तरफ से लगातार फायरिंग चल रही है। जल्द ही सेना एक बड़ी कामयाबी की सूचना देगी।

यह भी पढ़ें