जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच शोपियां के चखूरा एरिया में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu Kashmir: इस साल अब तक 75 आतंकवाद विरोधी ऑपरेशनों में 180 आतंकियों को ढेर किया गया है। इसमें 8 ऑपरेशन सिर्फ श्रीनगर में ही हुए। यहां 18 आतंकी मारे गए।

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच शोपियां जिले के चखूरा एरिया में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है। पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। अभी आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसमें जवानों को कामयाबी भी मिल रही है। हालही में जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) ने बताया था कि 5 दिनों में 4 सफल ऑपरेशन अंजाम दिए गए हैं, इसमें 10 आतंकियों को मार गिराया गया है।

वहीं, इस साल अब तक 75 आतंकवाद विरोधी ऑपरेशनों में 180 आतंकियों को ढेर किया गया है। इसमें 8 ऑपरेशन सिर्फ श्रीनगर में ही हुए। यहां 18 आतंकी मारे गए। इसके अलावा 26 भटके हुए युवकों को आतंकवाद (Terrorism) से मुख्यधारा में शामिल करवाने में सफल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 72 लाख के पार, 24 घंटे में आए 63,509 नए केस

श्रीनगर में हुई आतंकी मुठभेड़ के बाद 12 अक्टूबर को पत्रकारों से बातचीत के दौरान डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि 12 अक्टूबर को पाकिस्तानी लश्कर कमांडर सैफुल्ला और एक स्थानीय आतंकी (Terrorist) को मार गिराया। इस आतंकी ने सुरक्षाबलों पर कई बार हमले किए थे।

डीजीपी के अनुसार, इस साल आतंकियों के खिलाफ अंजाम दिए गए लगभग सभी ऑपरेशन साफ सुथरे और पेशेवर तरीके से अंजाम दिए गए। वहीं, इस साल करीब 138 आतंकी समर्थकों और ओजीडब्ल्यू को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें