Jammu-Kashmir: जारी है आतंकियों का दलन, 48 घंटे में 3 ढेर

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के गुंड इलाके में 12 नवंबर को सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

Jammu-Kashmir

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के गांदरबल जिले के गुंड इलाके में 12 नवंबर को सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के गांदरबल जिले के गुंड इलाके में 12 नवंबर को सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। जबकि एक सुरक्षाबल का जवान घायल हो गया।

Jammu-Kashmir
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के गांदरबल में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

कश्मीर जोन पुलिस ने 12 नवंबर की सुबह ट्वीट करके मुठभेड़ की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को गुंड इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

बता दें कि इससे पहले 11 नवंबर को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर बांदीपोरा के लावदारा गांव में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। दोनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। कश्मीर के आईजीपी एसपी पाणि ने कहा कि इस ऑपरेशन में कोई क्षति नहीं हुई। दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। उनका संबंध लश्कर-ए-तैयबा से था। एक आतंकवादी की पहचान अबू तलहा के रूप में हुई है जो पाकिस्तानी था।

दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, ‘आतंकवादियों में से एक की पहचान अबू तलहा के तौर पर हुई, जो पाकिस्तानी था। वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा (LeT) के कमांडर के रूप में काम कर रहा था। वह आतंकी गतिविधियों में शामिल था। दोनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरमाद किए गए।’ जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों का सफाया जारी है। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आए दिन आतंकी मारे जा रहे हैं।

पढ़ें: सुकमा (Sukma) में 10 लाख के इनामी सहित 9 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें