कश्मीर में सफाई अभियान जारी, शोपियां में फिर 5 आतंकी को मार गिराया, 4 दिनों में 14 आतंकी ढेर

शोपियां में सुरक्षा बलों ने जिन आतंकियों  (Militants) को ’72 हूरों’ के पास भेजा है उनके नाम क्रमश: शाकिर अहमद पाल (मोलु डंगेरपुर), आदिल हुसैन लोन (गनोपुरा), मुनी ऊल हक शेख (सुगान), औवैश अहमद भट (मोलु चित्रंगम) और अभी एक की पहचान नहीं हो सकी है।

Militants

Jammu Kashmir: Five Militants Were Killed in Shopian

जम्मू कश्मरी में बुधवार को शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में पांच आतंकवादी (Militants) मार गिराया। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने पिछले चार दिनों में 14 आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के सुगू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिलने के बाद सुबह इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया। 

भारत-चीन सीमा विवाद: लद्दाख में तीन जगह पीछे हटी चीनी सेना- क्या खत्म हो गया विवाद?

आतंकवादियों (Militants) ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। शुरुआती मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों ने तीन और आतंकवादियों को मार गिराया था। इसके अलावा 2 हफ्ते (1 जून से 10 जून) में कई टॉप कमांडर्स समेत 23 आतंकी मारे गए हैं। शोपियां में सुरक्षा बलों ने जिन आतंकियों  (Militants) को ’72 हूरों’ के पास भेजा है उनके नाम क्रमश: शाकिर अहमद पाल (मोलु डंगेरपुर), आदिल हुसैन लोन (गनोपुरा), मुनी ऊल हक शेख (सुगान), औवैश अहमद भट (मोलु चित्रंगम) और अभी एक की पहचान नहीं हो सकी है।

 

यह भी पढ़ें