जम्मू कश्मीर: जेकेएपी नेता के घर अचानक चली गोली में सुरक्षा में तैनात पुलिस कांस्टेबल घायल

अहमद पूर्व उप-मुख्यमंत्री मुजफ्फर बेग के भाई हैं और जेकेएपी के चीफ कोआर्डिनेटर हैं। इस आतंकी हमले में उनके परिवार में को किसी तरह की कोई क्षति नहीं पहुंची है।

Militants

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के वाहिदना चंदूसा इलाके में सरकारी सुरक्षा प्राप्त नेता फज़ल अहमद के घर पर सोमवार को आतंकियों (Militants) ने हमला किया, इस हमले में फजल की सुरक्षा में तैनात पीएसओ अल्ताफ घायल हो गया। नेता के घर अचानक गोली चलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

पीओके के चुनाव में इमरान खान की पार्टी ने जीती अधिकतर सीटें, विपक्षी दलों ने सरकार पर लगाया धांधली और हिंसा का आरोप

बारामुला जिले के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार तड़के आतंकियों (Militants) ने बारामुला में चंदूसा इलाके में फज़ल अहमद के घर पर गोलीबारी की। जिसमें नेता का एक निजी सुरक्षाकर्मी अल्ताफ गोलीबारी में घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर हैं।

गौरतलब है कि अहमद पूर्व उप-मुख्यमंत्री मुजफ्फर बेग के भाई हैं और जेकेएपी के चीफ कोआर्डिनेटर हैं। इस आतंकी हमले में उनके परिवार में को किसी तरह की कोई क्षति नहीं पहुंची है।

वहीं एक अन्य घटना में आतंकियों (Militants) ने रविवार दोपहर को एक बार फिर से दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक पुलिस कांस्टेबल (Police) से उसकी राइफल लूट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया, लेकिन आतंकियों का कोई पता नहीं चला है।

यह घटना रविवार दोपहर कुलगाम जिले के खुदवानी क्षेत्र में शम्सीपोरा क्रांसिग पर हुई। पुलिस स्टेशन वानपोह में तैनात कांस्टेबल (Police) मुदसर अहमद निवासी देवसर शम्सीपोरा क्रांसिग पर अपनी एके-47 राइफल के साथ खड़ा था।

तभी वहां आतंकी (Militants) आ पहुंचे और उन्होंने जबरदस्ती कांस्टेबल से राइफल छीनी और वहां से फरार हो गए। इसके बाद जब पुलिस व अन्य सुरक्षाबलों को घटना की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरे क्षेत्र को घेर लिया। सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र में तलाशी अभियान भी चलाया है लेकिन अभी तक कोई भी आतंकी पकड़ में नहीं आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें