जम्मू कश्मीर में नेताओं को धमकाने का आतंकी खेल जारी, हिजबुल के निशाने पर इस केंद्रीय मंत्री सहित कई बड़े नेता

धमकी भरे पत्र  (Threat Letter) में करीब दर्जन भर से ज्यादा नेताओं के नाम भी लिखे हैं। धमकी भरे पत्र में पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह‚ बीजेपी सांसद जुगल किशोर शर्मा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना के भी नाम हैं।

Threat Letter

Threat Letter

जम्मू–कश्मीर में जारी सियासी हलचलों के बीच घाटी के बाद अब जम्मू में भी आंतकी संगठनों ने कई दलों के नेताओं को जान से मारने की धमकी दी है। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्वमंत्री रमन भल्ला ने उर्दू में लिखे एक धमकी पत्र (Threat Letter) के साथ स्थानीय पुलिस थाना पीर मिट्ठा में शिकायत दर्ज करवाई है। ये धमकी वाला पत्र हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के लेटरहेड पर लिखा गया है। इसमें आतंकी संगठन का मुख्यालय इकबाल अबाद श्रीनगर पता छपा है। पत्र पर तारीख 9 अगस्त 2020 लिखा है।

धमकी पत्र (Threat Letter) में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के नाम

आतंकियों के निशाने पर जम्मू के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ ही बीजेपी‚ नेशनल कॉफ्रेंस तथा पैंथर्स पार्टी के प्रमुख नेता हैं। धमकी भरे पत्र  (Threat Letter) में करीब दर्जन भर से ज्यादा नेताओं के नाम भी लिखे हैं। धमकी भरे पत्र में पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह‚ बीजेपी सांसद जुगल किशोर शर्मा‚ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना, पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह‚ पैंथर्स पार्टी के हर्शदेव सिंह और नेशनल कॉफ्रेंस के जम्मू प्रांतीय प्रधान देवेंद्र सिंह राणा के भी नाम हैं।

भल्ला ने बताया कि ये धमकी पत्र (Threat Letter) उन्हें यहां प्रदेश पार्टी कार्यालय पर शनिवार दोपहर बाद मिला। इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। भल्ला ने बताया कि पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि उनकी व धमकी पत्र में दर्ज सभी नेताओं की सुरक्षा को लेकर सख्त संज्ञान लिया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस: मामले की तह तक पहुंची सीबीआई, जल्द होगा मर्डर मिस्ट्री का सनसनीखेज खुलासा

इस बीच विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में लोकप्रिय सरकार के गिर जाने के बाद से विपक्षी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। जबकि आतंकी संगठन एक अरसे से घाटी में राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है। अब जम्मू में भी आतंकी संगठन राजनीतिक गतिविधियों को फौरन बंद करने की धमकी दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें