Jammu-Kashmir: बारामुला में आतंकियों ने सेना के काफिले पर किया हमला, 6 घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों (Terrorists) ने फिर एक कायराना हरकत की है। यहां आतंकियों ने जवानों पर हमला (Attack) किया है। इस हमले में 6 नागरिकों के घायल होने की खबर है।

Terrorists

फाइल फोटो।

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों (Terrorists) ने सेना के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया। ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा, जिससे विस्फोट हो गया। इस दौरान छह नागरिक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों (Terrorists) ने फिर एक कायराना हरकत की है। यहां आतंकियों ने जवानों पर हमला (Attack) किया है। इस हमले में 6 नागरिकों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने सेना के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया।

ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा, जिससे विस्फोट हो गया। इस दौरान छह नागरिक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हॉस्पिटल में हालत बिगड़ी, ये है वजह

एक अधिकारी के अनुसार, बारामुला के आजाद गुंज पुल के पास आतंकियों (Terrorists) ने सेना के काफिले को निशाना बनाने की नापाक हरकत की। हालांकि निशाना चूकने की वजह से ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की जद में आने से छह स्थानीय नागरिक घायल हो गए। घायलों का इलाज चल रहा है।

बता दें कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। अगस्त में इन अभियानों में सुरक्षाबलों ने कमराजीपोरा पुलवामा, क्रीरी बारामुला, मूल चित्रग्राम शोपियां, हंदवाड़ा के गनोपोरा क्रालगुंड क्षेत्र, किल्लूरा शोपियां, जडूरा, पुलवामा और पंथा चौक श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान 16 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है।

ये भी देखें-

इसके अलावा, जम्मू के राजोरी में भी सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया गया। गौरतलब है कि 2020 के पहले आठ महीनों में करीब 161 आतंकी मार गिराए गए हैं। सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। यही कारण है कि आतंकी इस तरह की नापाक हरकतें कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें