जम्मू-कश्मीर: बारामुला में आतंकी हमला, एसपीओ सहित दो लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामुला जिले में आतंकवादी हमला हुआ। इस हमले में एक स्‍पेशल पुलिस अफसर (एसपीओ) समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Terrorist Attack

फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामुला जिले में आतंकवादी हमला (Terrorist Attack) हुआ। इस हमले में एक स्‍पेशल पुलिस अफसर (SPO) समेत दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने 4 मार्च को सोपोर के वारपोरा इलाके में एक पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।

Terrorist Attack
फाइल फोटो।

इस हमले (Terrorist Attack) में एसपीओ वजाहत अहमद और शौकत खांडे नाम का एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया। इन दोनों को ही इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, जहां यह हमला हुआ (Terrorist Attack) वह सोपोर का बाहरी इलाका है। एसपीओ पर हमला करने वाले आतंकी मौके से भाग निकले।

बाद में पुलिस और सेना की टीम आतंकियों की तलाश कर रही है। इलाके में हुई वारदात के बाद यहां सेना की राष्ट्रीय राइफल्स (RR), जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टीमों को भेजा गया। सुरक्षाबलों की टीम ने सोपोर में सख्त घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की धर-पकड़ के लिए बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

पढ़ें: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों को भेजता था जम्मू के संवेदनशील इलाकों की तस्वीरें और वीडियो…

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें