जम्मू-कश्मीर: जारी है सेना की आतंक नाशक मुहिम, बांदीपोरा (Bandipora) में 2 आतंकी ढेर

Bandipora

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora)के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच 10 नवंबर को मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराया गया।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora)के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच 10 नवंबर को मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराया गया। जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर लावदारा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई।

Bandipora
बादीपोरा (Bandipora) में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के मुठभेड़, दो आतंकी ढेर।

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह गोलीबारी हुई। इस दौरान भारतीय जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। जवानों ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए। सर्च ऑपरेशन कर रही सुरक्षाबलों की टीम को बांदीपोरा (Bandipora) जिले के लावदारा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना पर सुरक्षा बलों ने गांव की घेराबंदी की। घेरा सख्त होता देख एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग पर सुरक्षा बलों ने पहले तो आतंकियों को समर्पण के लिए कहा। लेकिन इसके बाद भी फायरिंग नहीं रूकी तो जवाबी कार्रवाई की गई। पुलिस के मुताबिक, श्रीनगर से करीब 55 किलोमीटर दूर बांदीपोरा (Bandipora) में हुए इस मुठभेड़ में 10 नवंबर को एक आतंकवादी मारा गया था, जबकि एक अन्य आतंकवादी 11 नवंबर को सुबह मारा गया।

अधिकारियों के अनुसार, मारे गए आतंकवादी की पहचान एवं उसके संगठन की पहचान का पता लगाया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने इलाके में सुरक्षा सख्त कर दिया है। लगातार तलाशी की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले 4 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत गई थी जबकि 25 लोग घायल हो गए थे।

पढ़ें: राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम फैसला, न्यास समिति को जमीन, मुस्लिम पक्षकारों को अलग से मिलेगी भूमि

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें