Awantipora Encounter: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है।

awantipora encounter, jammu kashmir, awantipora, encounter, terrorist killed

जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। सांकेतिक तस्वीर।

Awantipora Encounter: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है। इसके अलावा अन्य आतंकी की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

awantipora encounter, jammu kashmir, awantipora, encounter, terrorist killed
जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अवंतीपोरा के बाहरी इलाके में मंगलवार तड़के आतंकियों से मुठभेड़ हुई। इसमें एक आतंकी मारा गया, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है।

दंतेवाड़ा: सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक नक्सली को मार गिराया, एक जवान शहीद

इससे पहले 28 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो अलग-अलग जगह मुठभेड़ हुई थी। इसमें छह आतंकवादी मारे गए थे, जिनमें से तीन पाकिस्तानी थे।

गौरतलब है कि नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने सोमवार को भी जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया था। हालांकि भारतीय सेना ने भी उसकी इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया।

Air Force Day पर आसमान में गरजे भारतीय फाइटर जेट, विंग कमांडर अभिनंदन ने दिखाया दम

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें